Tuesday, May 21, 2024
Google search engine
HomeupaayUpay--सफलता पाने के लिए करें, लाल किताब(lal kitab) के 12 चमत्कारी अचूक...

Upay–सफलता पाने के लिए करें, लाल किताब(lal kitab) के 12 चमत्कारी अचूक उपाय

हर व्यक्ति किसी न किसी समस्या से जूझ रहा है.अगर आप भी कई समस्याओं से एक साथ परेशान है कोई हल नहीं मिल रहा है स्वास्थ्य सही नहीं है और काम नहीं चल रहा है सफलता नहीं मिल रही है.

lal kitab

 कोई काम बहुत कोशिशों के बाद भी नहीं बन रहा है तो, आप लाल किताब (lal kitab)के चमत्कारी और अचूक उपाय आजमा kar अपना काम बना सकते हैं सफलता पा सकते हैं.

 क्योंकि ज्योतिष मे लाल किताब (lal kitab)का बहुत महत्व माना जाता है. इसमे अनेक टोटके उपाय सुझाए हैं जो हर समस्या से छुटकारा दिला सकते हैं.तो समझ लेते हैं कि क्या किया जा सकता है अपनी परेशानी को दूर करने के लिए.

1– जब भी आप भोजन करें तो गाय कौवा कुत्ते के लिए भोजन जरूर निकाल कर उन्हें दें. ऐसा करने से ग्रह दोष समाप्त होते हैं और ग्रहों का साथ मिलता है.

2– (lal kitab ke anusar)अपने किसी आवश्यक कार्य को करने जा रहे है तो, पहले एक टुकड़ा गुड़ खाकर जब आप जाएं आपको अपने काम में सफलता मिलेगी.

3– भाग्य को चमकाने के लिए रोज सूर्य देव को जल अर्पित करें. सूर्य देव की पूजा करने से व्यक्ति को सफलता प्राप्त होती है.जल में लाल कुमकुम गंगाजल मिलाकर जल अर्पित करें.

आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ करें या ओम सूर्याय नमः मंत्र का 108 बार जाप करें. इससे भी आपको अपने काम में कुछ दिनों मे सफलता प्राप्त हो जाएगी.इस नियम को नियमित करें.

4– अगर आपको व्यापार में परेशानी आ रही है तो लाल किताब(lal kitab) का यह चमत्कारी उपाय करके देखें. एक जटा वाला नारियल ले उसे लाल कपड़े में रखकर कलावे से बांध लें इस नारियल को घर में पूजा के स्थान पर या किसी कोने में रख दें. 43 दिन तक रखा रहने दें. 43 दिन  हो जाने के बाद इसे किसी नदी में प्रवाहित कर दें. इसके बाद देखे नहीं सीधे घर चले आए.

5– पैसे की बचत नहीं हो पा रही है फालतू के खर्च ज्यादा है पैसा भी रुकता नहीं है ऐसे में(lal kitab ke anusar) रात को सिरहाने तांबे के लोटे में लाल चंदन डालकर जल भरकर रखें.अगली सुबह उसे तुलसी के गमले में चढ़ा दें.ऐसा करने से बचत होना शुरू हो जाएगी और पैसा घर में रुकने लगेगा.

6– व्यापार कर रहे हैं पर सफलता नहीं मिल रही है लाल किताब(lal kitab) के उपाय के अनुसार आप शुक्रवार की शाम को 5 या 7  पीली कौड़ी ले लाल कपड़े में बांधकर जहां आप अपना पैसा रखते हैं वहां पर इसे रख दे.

 पीली कौड़ी मां लक्ष्मी का स्वरूप माना जाता है.व्यापार में ऐसा करने से(lal kitab ke ) इस उपाय से सफलता भी मिलेगी और व्यापार भी चल निकलेगा.

7– कैरियर में तरक्की के लिए बिगड़े काम बनाने के लिए चीटियों से संबंधित उपाय बहुत काम आता है.चीटियों को आटा में शक्कर मिलाकर प्रतिदिन किसी पेड़ के नीचे डालें.कुछ ही दिन में इस उपाय से आपकी तरक्की भी होगी और आपके बिगड़े काम भी बनने लगेंगे.

(lal kitab ke) इस उपाय से अगर आपके ऊपर कर्ज होगा तो वह भी उतर जाएगा. उसको चुकाने का कोई ना कोई रास्ता अवश्य मिलेगा. इस उपाय को करने से ग्रह शांत होते हैं शनि राहु केतु का कुप्रभाव भी कम होने लगता है.

8– तुलसी को जल अर्पित करें और संध्याकाल में घी का दीपक अवश्य लगाएं. ऐसा करने से भाग्य साथ देने लगता है. घर की नेगेटिविटी भी हटती है.वास्तु दोष समाप्त होता है. घर में खुशियां आती हैं.

9– अगर आप लाख कोशिशों के बाद भी सफल नहीं हो पा रहे हैं भाग्य का साथ नहीं मिल पा रहा है तो(lal kitab ke) इस उपाय को करके देखें. गुरु ग्रह की पूजा करें. उनकी कृपा से व्यक्ति का भाग्य उदय होता है.अपने नहाने के पानी में एक चुटकी हल्दी डालकर रोज स्नान करें.ऐसा करने से भगवान विष्णु बृहस्पति देव की कृपा प्राप्त होती है और सफलता प्राप्त होती है.

10– हनुमान जी की पूजा सर्व फलदाई होती है. हनुमान जी का उपाय करने से हनुमान जी की कृपा से सफलता धन सुख समृद्धि सब प्राप्त होती है. शत्रु रोग दोष समाप्त होते हैं.तो हनुमान जी की पूजा करें हनुमान जी की पूजा करना बहुत शुभ होता है.

 हनुमान जी के किसी मंदिर में जाकर उन्हें चोला अर्पित करें. उनके सामने घी का दीपक जलाएं उन्हें गुलाब की माला अर्पित करें.बूंदी का या गुड़ चने का भोग लगाएं और वहीं बैठ कर  हनुमान चालीसा का पाठ करें ऐसा करने से हर बाधा परेशानी दूर होती है. काम बनते हैं सफलता मिलती हैं.

11–(lal kitab ka) यह उपाय भी आपका बहुत काम बनाएगा .अपनी कमाई में से कुछ हिस्सा दान अवश्य करें. ऐसा करने से भी समस्या का हल होता है काम बनते हैं.पीला वस्त्र  खाने की चीज मंदिर में दान करें.

12– प्रति शनिवार को छाया  दान करें यानी कि एक कटोरी में सरसों का तेल लेकर अपना चेहरा देखें और दान कर दे.कम से कम 11 शनिवार तो अवश्य करें.

अच्छे काम करें गलत कामों से बचे गलत काम से  पैसे ना कमाए. जितना हो सके अच्छे कर्म करें और दूसरों का भला करें.

(Disclaimer- यह लेख सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित है कृपया किसी सुयोग्य पंडित से जानकारी अवश्य लें )

 धन्यवाद !!!!!🙏🙏🙏🙏🙏

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments